बाराबंकी

कोरोना से जंग जीत लेने वाले मरीजों और उनके परिवार के साथ किसी भी तरह का भेदभाव न करें – प्रदीप सारंग

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी । कोरोना से जंग जीत लेने वाले मरीजों और उनके परिवार के साथ किसी भी तरह का भेदभाव न करें। मरीजों के ठीक होने के बाद उनका सम्मान करें। इस बीमारी से कोई भी संक्रमित हो सकता है। इसलिए सावधानी बरतते हुए लोगों को सहयोग करें। यह बातें रेडक्रॉस सचिव व आंखे फाउंडेशन के संरक्षक प्रदीप सारंग ने कोरोना से जंग जीत चुके पत्रकारों के सम्मान कार्यक्रम के दौरान कहीं। शनिवार को नगर के लखपेड़ाबाग स्तिथ एक प्रतिष्ठित हाल में हिंदी पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पाटेश्वरी प्रसाद, छायाकार संवाददाता सुरेंद्र मौर्य व आकाश वर्मा हाल ही में कोरोना से जंग जीतकर वापस लौटे हैं। इसी उद्देश्य से आँखें फाउंडेशन, ग्रीन गैंग व मीडिया क्लब बाराबंकी के संयुक्त तत्वावधान में उक्त सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था।
कार्यक्रम के दौरान मीडिया क्लब के अध्यक्ष हरि प्रसाद वर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण से अधिकांश लोग ठीक हो जाते हैं। इसलिए मरीजों से कोई भेदभाव न करते हुए उनका सहयोग करें। उन्होंने अफवाहों से बचने की अपील करते हुए लोगों की मदद की बात कही है। विकास भवन कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष मुस्तफ़ा खान ने कहा है कि जो भी आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं उनका सहयोग करते हुए उनका हौसला अफजाई करें। सरकारी स्रोतों, स्वास्थ्य मंत्रालय या डब्ल्यूएचओ की प्रामाणिक जानकारी ही सोशल मीडिया पर साझा करें।
सम्मान कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अध्यक्ष आँखें फाउन्डेशन सदानंद वर्मा, चन्द्र प्रकाश,आमिर अली, अब्दुल ख़ालिक़, मो सबाह, उबैद अंसारी, सत्येंद्र कुमार,राजकुमार राज आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button