अब तकअभी तकबाराबंकी

आल इण्डिया किसान सभा द्वारा निकाला गया प्रदर्शन जुलूस

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। सरकार किसानों की आय दोगुना कर रही हैए वहीं भूसा आठ रूपये किलो है और धान नौ रूपये किलो बिक रहा है। मोदी और योगी किसानों व मजदूरों को उनके तथाकथित विकास के नाम पर आत्महत्या के लिए मजबूर कर रही है।
आल इण्डिया किसान सभा द्वारा निकाले गये प्रदर्शन जुलूस को सम्बोधित करते हुए किसान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर सिंह सुमन ने कहा कि किसानों को राष्ट्रीय मार्ग पर निकलने से रोकने के लिए सरकार ने सड़कें खोद डाली हैए और जगह.जगह पानी की बौछार किसानों पर कर रही है।
किसान सभा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि किसानों का संघर्ष जारी रहेगा चाहे उसके लिए जो भी कुरबानी देनी पड़ेए किसान सभा के उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि जनपद में किसानों के धान तौले नहीं जा रहे हैं जिसमें जिला प्रशासन और बड़े व्यापारियों की सांठगांठ है। वही भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव बृजमोहन वर्मा ने कहा कि पार्टी किसान संघर्ष के लिए हमेशा मदद करती रही है और आगे भी जारी रहेगी पार्टी के सह सचिव शिव दर्शन वर्मा ने कहा कि यह ऐसी सरकार है कि बुआई के समय खाद का संकटए कीटनाशक दवाईयों का संकट और जब फसल तैयार हो तो उसका कोई खरीददार नहीं होता है और किसान बरबाद हो जाता है।
किसान सभा का जुलूस डॉ0 कौसर हुसैन के नेतृत्व में छाया चौराहे से होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक गया जहां राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन सौंपा गयाए प्रदर्शनकारियों में प्रमुख लोग अंशू लता मिश्राए नैमिष कुमार सिंहए नीरज वर्माए स्वप्निल वर्माए आर्यन वर्माए मुकेश वर्माए निर्मल वर्माए सचिन वर्माए सुरेश यादवए दलसिंगारए राजकुमारए राम नरेशए राजेश सिंहए आशीष तिवारीए महेन्द्र यादवए प्रतीक शुक्ला आदि लोग रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!