अब तकअभी तकबाराबंकी

भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर भाजपा के वरिष्ट नेता राजाकासिम के नेतृत्व में तमाम मुस्लिम भाईयों ने केक काटकर व वाल्मीकि समाज की बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाकर मनाया गया

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर भाजपा के वरिष्ट नेता राजाकासिम के नेतृत्व में तमाम मुस्लिम भाईयों ने केक काटकर व वाल्मीकि समाज की बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाकर मनाया। जन्मदिवस के अवसर पर सोशल डिस्टेन्सिंग व मास्क लगाकर सभी ने कोरोना महामारी को हराने में मोदी जी का साथ देने का संकल्प लिया वाल्मीकि समाज को सम्बोधित करते हुए कासिम ने काह कि वाल्मीकि समाज ने अपनी जान की परवाह किये बिना देशवासियों की इस महामारी से रक्षा की है। कासिम ने आगे यह भी कहा कि वाल्मीकि समाज की बस्ती को साफ करके हम अपने आप को भाग्यशाली होने का अहसास कर रहे हैं।
अस मौके पर फराज हुसैन (विक्की), जुबेर अहमद खाँ, ताहिरा किदवाई, अब्बास अली, वाल्मीकि अखिल भारतीय सभा के प्रदेश सचिव आलोक वाल्मीकि, भाजपा के निर्वतमान बूथ अध्यक्ष आशीष नाग, राहुल वाल्मीकि, राजन वाल्मीकि, करन वाल्मीकि, आकाश वाल्मीकि, आदित्य वाल्मीकि, सागर वाल्मीकि के साथ बड़ी संख्या में वाल्मीकि समाज की महिलायें भी उपस्थित रहीं।

Related Articles

Back to top button