Advertisement
बाराबंकी
Trending

विधानसभा जैदपुर क्षेत्र में पहुँचे उ०प्र०भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जनसभा को किया सम्बोधित

रिपोर्ट:- मो0 शमीम
बाराबंकी/लखनऊ ।मोदी और योगी की डबल इंजन वाली सरकार ने उत्तर प्रदेश को आदर्श प्रदेश बनाया है, बहन बेटियां सुरक्षित है, समाजवादी पार्टी की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त थी पूरे प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर थी कोई सुरक्षा की व्यवस्था नहीं थी, सपा के कार्यकाल में हर तीसरे दिन एक बड़ा दंगा होता था लेकिन पिछले पांच सालों में बीजेपी की सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। उक्त बातें आज यूपीसीएलडीएफ के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने बाराबंकी में जैदपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अम्बरीश रावत के समर्थन में उ०प्र०भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी की सिद्धौर के रामलीला मैदान में आयोजित विशाल जन सभा में कही।
उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बेहतर हुई हैं बीजेपी की सरकार में बेहतर कानून व्यवस्था का परिणाम है कि आज यूपी में विकास और निवेश तेजी से बढ़ा है।
श्री तिवारी ने कहा कि सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को विकास, रोजगार, सुरक्षा अच्छी नहीं लग रही है, सपा ने गरीबों के निवाले पर डकैती डाली, व्यापारियों का अपहरण किया, प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में सबको बिना भेदभाव फ्री वैक्सीन, टेस्ट, इलाज और डबल इंजन की सरकार महीने में दो बार फ्री में राशन देने का काम कर रही है, 2017 के पहले लोग भूख से मरते थे लेकिन हमारी सरकार में राशन की डबल डोज, बिजली कनेक्शन के साथ ही मेडिकल कॉलेज का निर्माण भी कराया जा रहा है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!