Advertisement
अपराधअब तकअभी तकबाराबंकी

नेहरु युवा केंद्र की तेज तर्रार जिला युवा समन्वयक प्रियंका चौहान के तत्वावधान में फिट इण्डिया फ्रीडम रन के तहत खेलकूद में फुटबॉल, रस्सी कूद एवं बैटमिंटन की प्रतियोगिता की गयी आयोजित

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी, 10 सित0। पिछले दो वर्षों की भांति इस वर्ष भी नेहरु युवा केन्द्र संगठन और महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार के निर्देश के क्रम में आज गुरुवार को संचालित नेहरु युवा केंद्र बाराबंकी की तेज तर्रार जिला युवा समन्वयक प्रियंका चौहान के तत्वावधान में फिट इण्डिया फ्रीडम रन के तहत खेलकूद में फुटबॉल, रस्सी कूद एवं बैटमिंटन की प्रतियोगिता सेनपुरवा गांव में आयोजित की गई तथा कोरोना शिक्षा जागरूकता अभियान के तहत विगत 27 जुलाई 2020 से निःशुल्क शिक्षा दी जा रही है, एक माह से अधिक से प्रतिदिन निःशुल्क सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शिक्षण कार्य खेलों के माध्यम से निरन्तर किया जा रहा है, जिसमें नेहरु युवती मण्डल जसमण्डा का विशेष रूप से योगदान रहा। कार्यक्रमों की अध्यक्षता एन. वाई. वी. नेहा मौर्या ने की और बताया कि नेहरु युवती मण्डल जसमण्डा की अध्यक्ष व उपाध्यक्ष से बातचीत के दौरान कहा कि शिक्षा हमारे जीवन के बहुत जरूरी है। भारतीय किसान यूनियन अम्बावत गुट नवाबगंज तहसील महिला अध्यक्ष कालेन्द्री मौर्या ने बताया कि नेहरू युवा केन्द्र बाराबंकी के द्वारा कोरोना काल में गरीब असहाय बच्चों को निःशुल्क शिक्षा देकर बहुत ही सराहनीय कदम उठाया गया जिसकी भूरि भूरि प्रसंशा की जाय वह भी कम है। ततपश्चात पोषण माह पर युवती मण्डल के साथ चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती दिखी।
इस दौरान मण्डल अध्यक्ष शिखा मौर्या, उपाध्यक्ष मोनिका मौर्या, सावित्री, नैंसी, कीर्ति, रिमझिम, हेमा, साधना, कामिनी, सोनल आदि का सराहनीय योगदान रहा।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Sorry !!