अब तकअभी तकबाराबंकी

गरीब बेसहारा लोगो की मदद करके सुकून मिलता है – रामबाबू द्विवेदी

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

रामनगर बाराबंकी।युवा एकता महासभा के बैनर तले बतौर मुख्य अतिथि राम बाबू द्विवेदी प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा ने इलाके के 220 बेसहारा विधवा वृद्ध महिलाओं को चिन्हित करके उन्हें गर्म कपड़े कंबल आदि देकर ठंड से राहत दिलाया।
विधान सभा के कस्बा त्रिलोकपुर में आयोजित प्रोग्राम में श्री द्विवेदी ने कहा संबोधित करते हुए कहा कि जनहित में यह कार्य पुनीत होता है जहां एक और आम आदमी इस कड़ाके की ठंड में अपने लिए तमाम व्यवस्थाएं करता है वहीं दूसरी ओर परमार्थी लोग दूसरों के कष्टों को महसूस करके बढ़-चढ़कर उनकी मदद करते हैं।
कहा कि गरीबो की मदद करना सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि कोविड् की वजह से ग्रामीण परेशान हुए आर्थिक रूप से टूट गए ऐसे में मोदी जी योगी ने सभी के चूल्हों का ख्याल किया । 2022 तक सभी के आवास पक्के होंगे सभी घर शौचालय युक्त होंगे। देश हित मे भाजपा का सहयोग करते रहे ।
मुख्य अतिथि ने कहा कि
स्वामी विवेकानंद के विचारों से युवओ को आगे बढ़ाया जा रहा है। द्विवेदी ने मौजूद लोगों से कहा कि आपके घरों को मोदी ने पक्के किये अब आपका फर्ज बनता है कि राम मंदिर को पक्का और शानदार बनाने में योगड़ण करे भले 10 रुपया ही हो।

3 हजार कंबल का होगा वितरण:

भाजपा नेता रामबाबू द्विवेदी ने बताया कि सोमवार को।कंबल वितरण का आगाज़ हुआ है 24 जनवरी को उनका जन्म दिन है इस अवसर पर इलाके के 3 हजार गरीबो को चिन्हित करवा कर उन्हें गर्म कपड़े कंबल आदि दिए जाएं गए इसके लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे । श्री द्विवेदी ने कहा ऐसा करके हमारा जन्म दिन शौभाग्यशाली होगा।
इस मौके पर प्रेम प्रकाश उमाकांत मिश्रा राजू ओमप्रकाश दीक्षित सुसील शुक्ला श्रवण शर्मा सीताकांत प्रभाकांत शंकर गुप्ता ।

Related Articles

Back to top button