Advertisement
बाराबंकी

अति आवश्यक खेती सम्बन्धी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें एवं सोशल डिस्टैन्सिंग के मानकों का पालन करते हुये मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से अवय करें।

जनपद-बाराबंकी।

वर्तमान में जनपद में कोविड-19 महामारी के समय में जनपद की स्थिति को दृटिगत रखते हुये जनपद के किसान भाइयों से अनुरोध है कि अति आवयक खेती सम्बन्धी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें एवं सोशल डिस्टैन्सिंग के मानकों का पालन करते हुये मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से अवय करें।
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजनान्तर्गत अपनी स्थिति की जानकारी निकट जनसेवा केन्द्र अथवा अपने मोबाइल से पीoएमoकिसान योजना के लिंक पर स्वयं भी प्राप्त कर सकते हैं यदि आपके स्टेटस में प्रर्दित हो रहा है तो उसे जनसेवा केन्द्र से ही ठीक करा सकते हैं। यदि किसी अन्य कारण से धनराशि प्राप्त नहीं हो रही है अथवा स्टेटस प्रर्दित नहीं हो रहा है तो निम्नानुसार अपने तहसील हेतु आवंटित मोबाइल नम्बर पर अपने अभिलेख (बैंक पासबुक एवं आधार) की स्पट प्रति जमा करा दें ताकि समाधान के उपरान्त आपको अवगत कराया जा सके यदि पीoएमo किसान निधि हेतु पंजीकरण अभी तक नहीं हुआ है तो जनसेवा केन्द्र से ही पंजीकरण कर सकते हैं।

क्रoसंo
तहसील मोबाइल नम्बर

1
नवाबगंज
8090862201

2
हैदरगढ़
9616728798

विज्ञापन

3
फतेहपुर
9984217451

विज्ञापन 2

4
रामनगर
9628297753

विज्ञापन 3

विज्ञापन 4

विज्ञापन 5
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Sorry !!