Advertisement
बाराबंकी

जिलाधिकारी डाॅ0आदर्श सिंह की अध्यक्षता में ओमिक्राॅन के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए स्वास्थ्य टीम की बैठक हुई आयोजित

रिपोर्ट मो0 शमीम 9451254092
बाराबंकी 28.12.2021जिलाधिकारी डाॅ0आदर्श सिंह की अध्यक्षता में ओमिक्राॅन के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए स्वास्थ्य टीम की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित लोक सभागार में आहूत हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने आॅक्सीजन प्लांट संचालन, मास्क की उपलब्धता, निगरानी समिति, जनसेट, एन्टी कोविड किट, आॅक्सीजन सेलेण्डर आदि बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी। ओमिक्राॅन वायरस के बढ़ते केसों के दृष्टिगत सतर्कता बरतने के साथ ही टेस्टिंग एण्ड ट्रीटमेंट पर आवश्यक दिशा निर्देश के क्रम में कार्य को और तेजी के साथ करने के निर्देश दिये गये।
बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने निगरानी समितियों को एक्टिव किये जाने तथा एमओआईसी को इनडेन्ट प्लेस चिन्हित कर तत्काल अवगत कराने के निर्देश दिये। एल-1 तथा एल-2 हास्पिटल को क्रियाशील करने के लिए सम्बन्धित को कहा। अपर जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि सभी कार्यालयों में फीवर हेल्प डेस्क तत्काल सुनिश्चित कराने हेतु सम्बन्धित विभागाध्यक्षों को अवगत करा दिया जाये।
बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती एकता सिंह, अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ रामजी वर्मा, परियोजना निदेशक भोलानाथ कनौजिया, जिला कार्यक्रम अधिकारी प्रकाश कुमार चौरसिया, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डी0के0श्रीवास्तव, अपर जिला सूचनाधिकारी सुश्री आरती वर्मा सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!