Advertisement
बाराबंकी

समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान के तहत एवं वर्तमान सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ छात्र सभा द्वारा साइकिल यात्रा निकाली गई

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं समाजवादी छात्र सभा प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव के आदेशानुसार समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष आकाश यादव द्वारा मसौली ब्लाक के कई ग्रामों में समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान के तहत एवं वर्तमान सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ छात्र सभा द्वारा साइकिल यात्रा निकाली गई जिसको पूर्व विधायक राम गोपाल रावत ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा का शुभारंभ किया।
पूर्व विधायक राम गोपाल रावत ने छात्र जागरूकता अभियान साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि सरकार की लोकतंत्र विरोधी नीतियों के विरोध में साइकिल रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया है। आए दिन प्रदेश में हत्या दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध आम हो गए हैं। तानाशाही सरकार किसी की सुनने को तैयार नहीं है।
इस अवसर पर छात्र जागरूकता अभियान जिला प्रभारी मयंक यादव एवं अरविंद यादव ने अपने संयुक्त संबोधन में कहा कि मौजूदा सरकार युवाओं के लिए कुछ नहीं कर रही है। प्रदेश भाजपा सरकार ने नौजवानों के हित में एक भी कार्य नहीं किया, जबकि समाजवादी सरकार में छात्रों-नौजवानों के बेहतर भविष्य की दिशा में कई नीतिगत निर्णय लिए गए थे। नौकरी और शिक्षा की राह समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनाई थी। भाजपा सरकार युवा विरोधी है। बेरोजगारी की समस्या के निदान की दिशा में सरकार का रवैया उदासीन है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ सपा नेता सुभाष यादव, अजय वर्मा बबलू, प्रदुम्न यादव पउवा, छात्रसभा जिलाध्यक्ष आकाश यादव, तुफैल सिद्दीकी ,आनंद यादव कृष्णा, विकास यादव, मित्तल गौतम, अनुज रावत, आशुतोष यादव, शुभम यादव, समरजीत वर्मा, नितिन वर्मा, रोहित, दिलीप आदि लोग मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!