Advertisement
बाराबंकी

मनोज कुमार शुक्ल के द्वारा 13 एकड़ में लगाए गए पेड़ों को देखने के लिए पहुंचे वन मंत्री अरुण कुमार सक्सेना

रिपोर्ट शमीम 9451254092

जनपद बाराबंकी । रामनगर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जैतपुर/बनर्की में मनोज कुमार शुक्ल के द्वारा 13 एकड़ में लगाए गए पेड़ों को देखने के लिए श्री अरुण कुमार सक्सेना माननीय मन्त्री वन एवम् पर्यावरण जन्तु उद्यान एवम् जलवायु परिवर्तन पहुंचे और पूरे फार्म हाउस का मंत्री जी ने भ्रमण किया और मनोज कुमार शुक्ला की प्रशंसा की और मंत्री जी ने कहा कि आप 13 एकड़ में पेड़ पौधे लगाकर समाज को एक अच्छा संदेश दिया है और मंत्री जी ने मनोज कुमार शुक्ला को आश्वासन दिया कि मैं आपकी हर संभव मदद करता रहूंगा । मनोज कुमार शुक्ला ने मंत्री जी को बुके भेंट करके स्वागत किया ।

कुछ दिन पूर्व पर्यावरण को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के द्वारा मनोज कुमार शुक्ला सम्मानित भी हो चुके हैं और मनोज कुमार शुक्ला ने कहा कि मैं आप ही तो 15 एकड़ में ही पेड़ पौधे लगाए आगे चल कर के और ज्यादा लगाएंगे । इसके बाद

सूरतगंज ब्लाक स्थित महादेवा इको पर्यटन स्थल भगहर झील स्थित में अंतराष्ट्रीय जैव विविधता दिवस पर राष्ट्रीय संगोष्ठी व आयोजित की गई जिसके मुख्यअतिथि अरुण कुमार सक्‍सेना जी वन एवं पर्यावरण राज्‍यमंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) रहे। वन मंत्री ने कहा पर्यावरण को बचाना के लिए हम सभी को आगे आना होगा यदि पर्यावरण शुद्ध होगा तभी लोगों का जीवन संभव है । । इस अवसर पर अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक संजय कुमार श्रीवास्तव, वन संरक्षक अयोध्या मंडल अनिरुद्ध पांडे, डीएफओ बाराबंकी रुस्तम परवेज, डीएफओ अयोध्या सितांशु पांडे क्षेत्रीय वन अधिकारी रामनगर सुबोध शुक्ला उप क्षेत्रीय अधिकारी ,अवनीश दुबे,गुल्ले यादव भाजपा नेता अमित सिंह,अशोक शुक्ला,सहित जनपद के अधिकांश वन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी व क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

विज्ञापन

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!