Advertisement
बाराबंकी

भिटरीया चौराहे पर नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह का का हुआ स्वागत

रामसनेहीघाट. बाराबंकी/भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलती है सबका विकास सबका विस्वास सबका साथ के सपने को साकार होता दिख रहा यही कारण है विपक्षी बौखलाए हुए है।
उक्त उदगार आज भिटरिया चौराहे पर प्रदेश के नवनियुक्त युवा मोर्चा महामंत्री हर्षवर्धन सिंह का स्वागत समारोह रुपेश प्रताप सिंह लकी क्षेत्रीय मंत्री भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में होने के बाद उपस्थित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हए कही। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा युवा भाजपा में है और आज सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं को घर घर तक पहुचाने का कर्त्तव्य हम सबका है। विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा न होने से जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है इस लिए अभी से युवा साथी लगकर उन सभी के मंसूबों को सफल नही होने देना है।
युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री श्री सिंह की अगवानी टोल प्लाजा पर की गई युवाओं द्वारा उनका हनुमान गढ़ी भिटरिया में रूपेश प्रताप सिंह लकी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हजारों युवा कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और स्वागत समारोह को सफल बनाया ।
स्वागत कार्यक्रम में दरियाबाद के विधायक सतीश शर्मा ब्लाक प्रमुख पूरे डलई मिंटू सिंह जवाहर लाल वर्मा अभिषेक वर्मा सदस्य जिला पंचायत किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष प्रवीण वाजपेई प्रधान विकास द्विवेदी प्रधान राहुल सिंह प्रधान संतोष सिंह प्रधान ओमप्रकाश सिंह रामसनेहीघाट महंत शिवचंद भारती ,आकाश सिंह सहित काफी सख्या में लोगो ने स्वागत किया ।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!