Advertisement
बाराबंकी

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा जुबेर अहमद खाँ के आयोजन में जनसंख्या नियन्त्रण गोष्ठी व गांधी प्रतिमा के समक्ष हुयी संकल्प सभा

स्टेट हेड शमीम का रिपोर्ट

बाराबंकी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा जुबेर अहमद खाँ के आयोजन में गन्ना संस्थान में जनसंख्या नियन्त्रण गोष्ठी व गांधी प्रतिमा के समक्ष संकल्प सभा हुयी। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के वरिष्ठ नेता राजा कासिम रहे। श्री कासिम ने सभी कार्यकर्ताओं व मुस्लिम महिलाओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तान का लोकतंत्र हमारे नबी पाक के पसन्दीदा मुल्क है। हमारे नबी पाक ने फरमाया था हिन्द से हमें इमान और सुकून की ठंडी हवाएँ महसूस होती हैं। आज हमारे नबी के पसन्दीदा मुल्क में बढ़ती हुयी जनसंख्या से खतरा पैदा हो रहा है। अपने देश को और लोकतंत्र को बचाने के लिये मुसलमानों को आगे आना चाहिए। हमारे नबी पाक की सुन्नत है। हुब्बल वतनी, निशफुल, ईमान यानी वतन से मोहब्बत ईमान का आधा हिस्सा है। यही नहीं कर्बला की जंग के बाद जो भी नबी पाक के घराने के लोग बचे थे वह हिन्दुस्तान के राजस्थान में आकर बस गये थे। श्री कासिम ने आगे कहा कि सभी धर्मों से पहले जनसंख्या पर नियन्त्रण करके नबी पाक के पंसदीदा मुल्क और लोकतंत्र की हिफाजत के लिये मुसलमान आगे आये। इस संकल्प सभा में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने हिस्सा लिया और सभी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष संकल्प लिया कि हम उतने ही संतान पैदा करेंगे जिनको अच्छी शिक्षा व बेहतर जिन्दगी दें सके। और दूसरे धर्म के लोगों को भी बढ़ती हुयी जनसंख्या से होने वाले नुकसान से अवगत करायेंगे।
संकल्प सभा में शन्ने रिजवी, फराज हुसैन विक्की, ताहिर किदवाई, मो0 फरहान, आदि के साथ बड़ी संख्या में महिलायें उपस्थित रहीं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Sorry !!