Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

भाजपा के शासन काल में विकास एक सपना बनकर रह गया है – गौरव कुमार रावत

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

जैदपुर बाराबंकी । भाजपा के शासन काल में विकास एक सपना बनकर रह गया है समाजवादी पार्टी की सरकार का लक्ष्य रहता है समाज के अन्तिम व्यक्ति तक विकास की किरण को पहचानना सीमित संसाधन होने के बावजूद मेरा लक्ष्य है अपने क्षेत्र का समुचित विकास कराना।
उक्त विचार आज विधानसभा जैदपुर के अन्तर्गत ग्राम सिसवारा में अपनी पूर्वाचल विकास निधि द्वारा निर्मित इण्टरलाकिंग रोड का लोकार्पण करने के पश्चात विधायक गौरव कुमार रावत ने व्यक्त किये।
श्री गौरव रावत ने आगे कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है तब से उत्तर प्रदेश में विकास कार्य शून्य हो गए है केवल कागजो पर विकास की गाडी दौड रही है धरातल पर कुछ नहीं नजर आ रहा है पूर्व की सपा सरकार के कार्यकाल में युद्ध स्तर पर विकास के कार्य हुए थे। पूरे प्रदेश में चारो तरफ विकास ही विकास नजर आ रहा है मगर भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल में शुरू हुए कार्यो को अपना बताकर उनका उद्घाटन करके श्रेय लेने में जुटी है। सपा की कथनी व करनी में कोई फर्क नहीं रहा है परन्तु भाजपा ने चुनाव के समय प्रदेश की भोली भाली जनता से जो वादे किये थे सरकार बनने के बाद उन वादो से पूरी तरह मुकर गई है यह लोग जुम्ले वाल लोग है।
उक्त अवसर पर मुख्य रूप से जिलाउपाध्यक्ष कामता प्रसाद यादव, विश्राम पाल, ब्लाक अध्यक्ष पिन्कू सैनी, अखिलेश यादव बी0डी0सी0, ओमकार यादव प्रधान, सुभाष वर्मा प्रधान, मुश्रर्फ प्रधान, विधायक प्रतिनिधि मो0 रिजवान संजय, बृजेश वर्मा उधौली, जगरूप वर्मा पूर्व प्रधान, अवधराम वर्मा, असगर अली, रिजवान अंसारी, फखरूद्दीन, सुरेश वर्मा, हंसराज, अमर सिंह वर्मा प्रधान, सकीर अली अंसारी, मो0 इमरान अंसारी, मो0 इनाम, मोहित यादव, रवि यादव, अफीज नाईम समेत आदि लोग उपस्थित रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!