Advertisement
अब तकअभी तकसिद्धार्थनगर

प्रेस भवन के जमीन चिन्हीकरण करने के लिए पदाधिकारियों के साथ विधायक व एसडीएम ने किया निरीक्षण

डुमरियागंज में प्रेस भवन के लिए जमीन चिन्हीकरण को लेकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ निरीक्षण करते विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह तथा एस डी एम त्रिभुवन कुमार

प्रेस भवन के जमीन चिन्हीकरण करने के लिए पदाधिकारियों के साथ विधायक व एसडीएम ने किया निरीक्षण

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन द्वारा पूर्व में दिए गए मांग पत्र पर एस डी एम व विधायक राघवेंद्र सिंह ने लिया संज्ञान

रिपोर्ट-रवि शंकर पाठक डुमरियागंज।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज द्वारा पूर्व में दिए गए प्रेस भवन की मांग को संज्ञान लेते हुए बुधवार को स्थानीय विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह व एसडीएम त्रिभुवन कुमार ने ग्रापए पदाधिकारियों के साथ भवन के लिए जमीन चिन्हीकरण को लेकर मौके का जायजा लिया।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बीते जनवरी माह में डुमरियागंज कस्बे में मीडिया भवन बनाए जाने को लेकर उच्चाधिकारियों को ज्ञापन मांग पत्र दिया था। जिसके बाद जनसुनवाई पोर्टल पर भी ग्रापए ने मांग की। जिस पर विधायक व एसडीएम ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज के संरक्षक पप्पू रिजवी, रविंद्र कुमार गुप्ता, ठाकुर प्रसाद मिश्रा व तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के साथ तहसील से कर्बला जाने वाली मार्ग के बगल एक सरकारी जमीन का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया कि जमीन उपलब्ध होने के बाद प्रेस भवन के निर्माण के लिए विधायक निधि से तीन लाख रूप देने की घोषणा पहले ही कर चुका हूं। प्रेस भवन के निर्माण हो जाने से पत्रकारों के साथ-साथ राजनीतिक दलों के लोगों को भी प्रेस वार्ता आदि में सहूलियत मिलेगी। इस दौरान पत्रकार अजय पाण्डेय, असगर जमील रिज्वी, विक्रांत श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव,राजीव अग्रहरि, राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन 2

विज्ञापन 3

विज्ञापन 4

विज्ञापन 5
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Sorry !!