Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

रामनगर बाराबंकी ग्रामीण स्तर के खेलों से निखरती है राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति। ग्रामीण खेलों के माध्यम से छुपी हुई प्रतिभा निखर कर आती है। खेलों से शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक विकास भी होता है। बधाई के पात्र है ऐसे खेलों के आयोजक।
उक्त विचार आज विधानसभा रामनगर के अन्तर्गत ग्राम-रामपुर, खरगीपुर में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के पश्चात् पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने व्यक्त किये।
श्री राकेश वर्मा ने आगे कहा कि हम सभी लोगों को ऐसे खेलों को प्रोत्साहित करके इस कार्य में आगे आना चाहिए जिससे ग्रामीण स्तर के खेलों को खेल कर हमारे बच्चे राष्ट्रीय स्तर पर खेल सकें। खेल हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है।
उक्त अवसर पर जैदपुर के विधायक गौरव कुमार रावत ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की पूर्व की सरकार में खेलों के लिए अनेकों महत्वपूर्ण कार्य किये गये जिसमें प्रमुख रूप से लखनऊ के गोमती नगर में एक भव्य इकाना स्टेडियम का निर्माण। ग्रामीण स्तर पर भी अनेकों स्टेडियम बनाए गए थे।
उद्घाटन मैच में मलौली तथा हातापुरवा की टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें मलौली की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 9 ओवर में ही पूरा करके विजय हासिल की।
उक्त अवसर पर मुख्य रूप से वेद प्रकाश वर्मा, अंकुर वर्मा, अंशू तिवारी, दीप शंकर जायसवाल, विधायक प्रतिनिधि रिजवान संजय, विमलेश वर्मा, संदीप वर्मा, दिनेश वर्मा, दिनेश सिंह, पुत्तन सिंह, अजय वर्मा, विकास लाल, मोहित सिंह, सूर्य कुमार वर्मा, सोहेल अहमद, अनिल कुमार यादव (एड0), लालजी वर्मा आदि लोग उपस्थित थे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!