Advertisement
बाराबंकी

पार्टी की नीति व कायर्क्रम से प्रभावित होकर बहुत तेजी के साथ लोग जुड रहे है आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी – गौरव कुमार रावत

दजर्नों लोगों ने कांग्रेश पार्टी छोड सपा में हुए शामिल

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी समाजवादी पार्टी की नीति व कायर्क्रम से प्रभावित होकर बहुत तेजी के साथ लोग जुड रहे है आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
उक्त विचार आज विधानसभा जैदपुर के अन्तगर्त ग्राम धनौरा में दजर्नों लोगों को कांग्रेश पार्टी छोड सपा में शामिल कराने के पश्चात विधायक गौरव कुमार रावत ने व्यक्त किये।
श्री गौरव रावत ने आगे कहा की भाजपा ने अपने शासनकाल में प्रदेश की हालत बहुत बुरी कर दी है इस सरकार में अगर सबसे ज्यादा कोई परेशान हुआ है तो वह उत्तर प्रदेश का किसान है बीजए दवा व खाद की महगाई के साथ. साथ उसको उसकी उपज का उचित मूल्य भी नहीं मिला है किसान अपनी फसल को औने पौने दाम पर बेचने को मजबूर है इसलिए इस सरकार का अब जाना तय हैं
शामिल होने वालों में मुख्य रूप से कमलापति मिश्राए रामनाथ रावतए शमदासए कमलेश गौतमए मिश्री लाल कनौजियाए केशवरामए ननकूए लल्लनए अशोक गुप्ताए अनिल गुप्ताए रामचन्द्रए शिव कुमार अम्बुज मिश्रा आदि ने सपा की सदस्यता ली।
उक्त अवसर पर मुख्य रूप से विधानसभा अध्यक्ष मो0 उवेद शानूए फारूख प्रधानए जितेेन्द्र यादवए विधायक प्रति0 मो0 रिजवान संजयए हंसराज प्रधानए राजेन्द्र कुमार यादवए डा0 सरफराज समेत आदि लोग उपस्थित थे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!