Advertisement
बाराबंकी

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने वर्चुअल के माध्यम से ली शपथ

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में हाल ही हुए पंचायत चुनाव में जीते ग्राम प्रधानों को बुधवार शपथ दिलाई गई. कोरोना के कारण शपथ ग्रहण समारोह पूरी तरीके से ऑनलाइन रखा गया था. बाराबंकी जिले में भी नवनिर्वाचित प्रधानों को जूम ऐप के जरिए शपथ दिलाई गई. शपथ ग्रहण समारोह गांव के प्राथमिक विद्यालय में रखा गया था. जहां कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए समारोह संपन्न हुआ.
शपथ ग्रहण समारोह कल यानी बृहस्पतिवार को भी जारी रहेगा. दरअसल, कोरोना का प्रकोप पूरे प्रदेश में फैला हुआ है. यही वजह है कि नवनिर्वाचित प्रधानों को इतिहास में पहली बार ऑनलाइन शपथ दिलाई जा रही है. महामारी को देखते हुए सरकार ने प्रदेश में नव निर्वाचित प्रधानों को वर्चुअल शपथ दिलाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया था.बाराबंकी जनपद के ब्लाक बनीकोडर अन्तर्गत ग्राम पंचायत सिल्हौर में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान जवाहर लाल तिवारी को शपथ दिलाई गई. उन्होंने शपथ लेने के बाद हमारे संवाददाता से खास बातचीत में कहा इस महामारी के चलते इतिहास में पहली बार प्रधानों ने वर्चुअल शपथ ली है. उन्होंने कहा कि इस आपदा के दौर में गांव में इस महामारी को रोकने के लिए ग्राम प्रधानों का सबसे बड़ा रोल होगा. हम सभी ग्रामवासी मिलकर इस महामारी की रोकथाम के लिए पूरा प्रयास करेंगे ताकि हमारी ग्राम सभा कोरोना मुक्त हो सके.
यही नहीं हम अपने ग्राम सभा में अच्छे कार्य के साथ गरीब जनता को उनका हक भी दिलाएंगे अब आज से अपने जनता के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा चाहे दुःख हो या सुख हमेशा जनता की सेवा करता रहूंगा
जवाहर लाल तिवारी वैक्सीनेशन के लिए लोगों से करेंगे प्रेरित
उन्होंने बताया कि हमारा प्रयास होगा कि ग्रामीणों में इस महामारी का डर निकाला जाए और उन्हें ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जाए ताकि गांव में ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सके. इसके अलावा गांव का विकास और ग्रामीणों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता होगी।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!