Advertisement
बाराबंकी

डीएम की अध्यक्षता में 17 जुलाई को सदर तहसील में होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी।शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुक्रम में प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को प्रातः 10 बजे से सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील स्तर पर कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन करते हुए किया जायेगा। माह जुलाई , 2021 के तृतीय शनिवार (17 जुलाई ) को जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह की अध्यक्षता में तहसील नवाबगंज में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन होगा तथा अन्य तहसीलों में अपर जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी एवं सम्बन्धित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होगा।
जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस सदर तहसील में जन समस्याओं/शिकायतों की सुनवाई की जायेगी और मौके पर उपस्थित सम्बन्धित अधिकारियों से निस्तारण भी कराया जायेगा। जिलाधिकारी द्वारा सभी सम्बन्धित अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि प्रातः 10 बजे सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अवश्य उपस्थित रहकर जन शिकायतों का प्रभावी ढंग से निस्तारण करें ।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के आयोजन के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी श्री मती एकता सिंह की अध्यक्षता में तहसील फतेहपुर में, अपर जिलाधिकारी (वि./रा.) श्री संदीप गुप्ता की अध्यक्षता में तहसील हैदरगढ़ में तथा अन्य तहसीलों में सम्बन्धित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन होगा, जिसमें आमजनों की समस्याओं एवं शिकायतों का निस्तारण सम्बन्धित अधिकारियों से मौके पर कराया जायेगा।
—————————————

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!