Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

जिले के वरिष्ठ पत्रकार रहे नीरज श्रीवास्तव की बीते दिनों हुई मौत पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। जिले के वरिष्ठ पत्रकार रहे नीरज श्रीवास्तव की बीते दिनों हुई मौत पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी।
नगर के सट्टी बाजार स्थित कार्यालय पर एक श्रद्धांजलि सभा आलोक कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।जिसमें उपस्थित पत्रकारों ने दिवंगत पत्रकार श्री नीरज श्रीवास्तव के ब्यक्तित्व, कृतित्व पर प्रकाश डाला। यूनियन के अध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने शोक सभा को सम्बोधत करते हुए बताया की नीरज श्रीवास्तव लगभग सभी लीडिंग अखबारों में बेहतरीन कार्य किया था।अपने दायित्वों का निर्वहन में वे कभी पीछे नही रहे। यूनियन की ओर से दिवंगत पत्रकार के परिवार को 50 लाख रुपये कीआर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग प्रदेश सरकार से की । उपाध्यक्ष सगीर अमान ने कहा कि मेयो अस्पताल में सही इलाज ना मिलने के कारण आज हमसे हमारे बीच के वरिष्ठ पत्रकार को छीन लिया गया। इस दुख की घड़ी में यूनियन उनके परिवार के साथ खड़ा है। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करे।अंत मे उपस्थित सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर संजय शर्मा, नदीम कुरैशी, अली चांद, अजीम चौधरी, मोहम्मद आमिर, हरी प्रसाद वर्मा, अज्जू भारती हशमतुल्लाह अलीम शेख, अभिषेक श्रीवास्तव, सतीश शुक्ला इत्यादि लोग मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!