Advertisement
बाराबंकी

जिलाधिकारी ने जनपद के चौराहों के हो रहे सौन्दर्यीकरण का लिया जायजा, दिये आवश्यक निर्देश

जिलाधिकारी ने सिविल लाइन, नाका सतरिख तथा पल्हरी चौराहों का किया स्थलीय औचक निरीक्षण

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। जिलाधिकारी डॉ0आदर्श सिंह ने उपजिलाधिकारी सदर अभय पाण्डेय के साथ निर्माणाधीन सिविल लाइन चौराहा, नाका सतरिख चौराहा तथा पल्हरी चौराहों के सौन्दर्यीकरण कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया।
निरीक्षण में जिलाधिकारी ने सिविल लाइन चौराहे के पास हो रहे सौन्दर्यीकरण के कार्य का जायजा लेते हुए डीएफओ को निर्देश दिया कि आवागमन में बाधा बन रहे पेड़ो की कटान करा दें। अधिशासी अभियन्ता को निर्देश दिया कि विद्युत तारों की ऊॅचाई को और बढ़ा दे, जिससे नीचे लटक रहे तारों से छुटकारा मिल सके। नाका सतरिख चौराहे पर जल्दी से काम को पूरा करने के निर्देश दिये और पल्हरी चौराहे पर कार्य की प्रगति में तेजी लाने के निर्देश दिये। सौन्दर्यीकरण के दौरान बन रहे चौराहों पर अभी तक मिट्टी पटान का कार्य आधा-अधूरा देख कर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित को निर्देशित किया कि मिट्टी पटान का कार्य पूरा कर अवगत कराये। निरीक्षण के दौरान उपस्थित अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिया कि कार्य को जल्दी से पूर्ण कर लिया जाये।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि इन चौराहों के सौन्दर्यीकरण कार्य को समयबद्ध ढ़ग से पूरा किया जाए। निर्माण कार्य में कोई लापरवाही एवं शिथिलता नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो के तहत जनपद में चौराहों के चौड़ीकरण तथा सौन्दर्यीकरण के कार्य किये जा रहे है। चौराहों के चौड़ीकरण से सुगम आवागमन एवं समय की बचत होती है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!