Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

जनपद की समस्त तहसीलों में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस,।। जिलाधिकारी ने जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का किया अनुश्रवण

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी।आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवसों की कड़ी में माह नवम्बर के प्रथम मंगलवार को तहसील हैदरगढ़ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी डाॅ0आदर्श सिंह ने पुलिस अधीक्षक डाॅ0अरविन्द चतुर्वेदी, मुख्य विकास अधिकारी मेधा रूपम, उप जिलाधिकारी हैदरगढ़ व पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ आये हुए फरियादियों की समस्याओं की गम्भीरतापूर्वक सुनवाई करते हुए प्राप्त प्रार्थना पत्रों के निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस दौरान कुल 258 प्राप्त प्रार्थना पत्रांे में से मौके पर 11 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जन समस्याओं का निस्तारण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है इसलिए सभी अधिकारी विभिन्न स्तरों से प्राप्त जन शिकायतों का गुणवत्तापरक समयबद्धता के साथ निस्तारण करायें। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि सभी अधिकारी कोविड-19 के संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव का पालन करते हुए अपने कार्यालय के स्टाफ को भी इसका पालन करायें। धान क्रय केन्द्रों का सुचारू रूप से संचालन किया जाय। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही व उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी, जिला विकास अधिकारी मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, उपनिदेशक कृषि, जिला कार्यक्रम अधिकारी, पीओ डूडा, जिला प्रोबेशन अधिकारी, अपर जिला सूचनाधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!