Advertisement
मैनपुरी

चाचा के साथ प्रेम प्रसंग के चलते युवती फांसी के फंदे पर झूली हुयी मौत

रिपोर्ट हिमांशु यादव मैनपुरी

जनपद मैनपुरी। थाना क्षेत्र कुरावली में शुक्रवार की अलसुबह फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी होते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है।
बताते चलें कि पूरा मामला थाना क्षेत्र के गैलानाथ नहर पुल स्थिति मौजा नगरिया का है। जहां पर एक 18 वर्षीय युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते आप ही घर में रखी नसेनी में दुप्पटा बांध कर उससे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी तब हुई जब उसकी छोटी बहन सुबह पानी पीने। के लिए उठी। जानकारी होते ही परिजनों में काहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सूत्रों के मुताबिक युवती की दादी के भतीजे यानी कि उसके चाचा से उसके प्रेम संबंध थे। युवती के संबंध युवक से पिछले एक साल से बताए जा रहे हैं। युवती अपनी की पर उससे शादी करना चाहती थी। युवती की मुलाकात युवक से एक साल पहले हुई थी। जिसके बाद दोनों फोन द्वारा एक दूसरे के संपर्क में रहते थे। युवती के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके परिजनों को दो दिन पहले ही हुई थी। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Sorry !!