Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

खेल से शारीरिक दक्षता का आकलन किया जाता है किसी भी खेल से व्यक्ति के व्यक्तित्व और शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। हमारा प्रयास होगा कि राम नगर विधानसभा में एक मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया जा सके – रामबाबू द्विवेदी

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी। खेल से शारीरिक दक्षता का आकलन किया जाता है किसी भी खेल से व्यक्ति के व्यक्तित्व और शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। हमारा प्रयास होगा कि राम नगर विधानसभा में एक मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया जा सके ।
यह बात कस्बा बदोसराय में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर विजेता टीम को ट्राफी वितरित करने के उपरांत किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी ने कही ।उन्होंने कहा की क्रिकेट मैच युवाओं में जोश भरने का एक ऐसा खेल है जिसे शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार से आग्रह करेंगे कि रामनगर विधानसभा में एक मिनी स्टेडियम निर्माण हो सके जिससे युवाओं को किसी भी खेल के लिए असुविधा ना हो । टीसीएनए द्वारा आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच खेलते हुए दरियाबाद की टीम ने सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 175 रन बनाए वही दूसरे नंबर पर टीम बदोसराय की रही जिसने निर्धारित ओवरों में काफी कम स्कोर रहा जिसके कारण दरियाबाद की टीम को 28 रनों से विजई घोषित किया गया। विजयी टीम के कैप्टन आमिर को रामबाबू द्विवेदी ने इक्कीस हजार रुपए एवं चांदी का सिक्का तथा ट्रॉफी प्रदान की। वही बदोसराय की रनर टीम के कैप्टन रचित गुप्ता को ग्यारह हजार रुपए तथा ट्राफी प्रदान की । इस मौके पर खिलाड़ी उजेफा रवि सिंह गोलू शमी अबू बकर शानू मिश्रा नीरज विमल मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!