Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान शिविर का किया गया आयोजन

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। सड़क सुरक्षा अभियान शिविर आजाद युवा समिति के द्वारा जनपद बाराबंकी में चलाया जा रहा है शिविर के अतिरिक्त नुक्कड़ नाटक, कैनोपी, ई रिक्शा, पोस्टर, बैनर, हैण्डबिल के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
इसी क्रम में दिनांक 23 नवंबर को आजाद युवा समिति द्वारा विभिन्न विद्यालयों में बच्चों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया।
यंग स्ट्रीम विद्यालय कमरिया बाग एवं श्रवण मांटेसरी स्कूल लखपेड़ाबाग बाराबंकी में बच्चों ने बढ़ चढ़कर सड़क सुरक्षा के कार्यक्रम में भाग लिया । सड़क सुरक्षा से संबंधित कार्यक्रम में बच्चों ने चित्रकला के माध्यम से तथा निबंध के माध्यम से जागरूकता फैलाने का काम किया।  इस प्रकार आजाद युवा समिति के द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान को बहुत ही व्यवस्थित तरीके से प्रचारित एवं प्रसारित किया जा रहा है। जो कि सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार द्वारा प्रायोजित है। इस अवसर पर यंग स्ट्रीम विद्यालय के प्रधानाध्यापक विनय श्रीवास्तव ने बच्चों को सड़क सुरक्षा के प्रति संबोधित करते हुए कहा कि जान है तो है जहान है। संस्था के अध्यक्ष योगेश जायसवाल ने भी  बच्चों को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रमिला, दीपक, अमित सिंह, एवं विद्यालय के शिक्षकगण मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!