अब तकअभी तकबाराबंकी

स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) के सफल क्रियान्वयन हेतु जिला स्वच्छ भारत मिशन मैनेजमेन्ट कमेटी/जिला स्वच्छता समिति की बैठक मुख्य विकास अधिकारी मेधा रूपम की अध्यक्षता में किया गया आयोजित

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) के सफल क्रियान्वयन हेतु जिला स्वच्छ भारत मिशन मैनेजमेन्ट कमेटी/जिला स्वच्छता समिति की बैठक मुख्य विकास अधिकारी मेधा रूपम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित लोक सभागार में आयोजित की गयी। मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जनपद स्तर के खाते में उपलब्ध धनराशि को ग्राम पंचायतों के खातों में धनराशि हस्तान्तरित करने हेतु समयानुसार कार्य पूरे कर लिये जाये।
बैठक के दौरान पीआईजीएफ फण्ड को सामुदायिक शौचालय निर्माण के लिए हस्तान्तरित किये जाने एवं शौचालय निर्माण के लिए जनपद स्तर के खाते में उपलब्ध धनराशि को ग्राम पंचायतों के खातों में हस्तान्तरित करने, स्वच्छ भारत मिशन(ग्रामीण) के अन्तर्गत जेम पोर्टल के माध्यम से चयनित सेवा प्रदाता एजेन्सी के द्वारा कार्यरत मैनपावर की सेवा लिये जाने हेतु अनुमोदन, व्यय धनराशि का आडिट सहित अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा हुई।
बैठक के दौरान जिला पंचायतराज अधिकारी, जिला कार्यक्र म अधिकारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी, अपर जिला सूचनाधिकारी सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button