Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

समाजवादी पार्टी के पास युवाओं की लम्बी फौज है राजनीति के क्षेत्र में युवाओं को सबसे ज्यादा मौका सपा ने दिया है – पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी समाजवादी पार्टी के पास युवाओं की लम्बी फौज है राजनीति के क्षेत्र में युवाओं को सबसे ज्यादा मौका सपा ने दिया है सपा हमेशा से युवा वर्ग की सबसे बड़े संगठन वाली पार्टी है।
उक्त विचार आज सदर विधानसभा के अन्तर्गत हजरतपुर में युवाओं द्वारा आयोजित अपने स्वागत में पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने व्यक्त किये।
श्री राकेश वर्मा ने आगे कहा कि युवाओं का सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा ने किया है शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं को बहुत पीछे छोड़ शिक्षा का व्यवसयिकरण कर दिया है व्यापार के सारे रास्ते युवा वर्ग के लिए बन्द कर दिए है। युवा ऊँची-ऊँची डिग्री लेकर बेरोजगार घूम रहे है आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाएगी और युवाओं के लिए व्यापक अवसर प्रदान करेगी।
उक्त अवसर पर मुख्य रूप से जैदपुर विधानसभा अध्यक्ष मो0 उवेद शानू, प्रति0मो0 रिजवान संजय, समाजसेवी फररूख मोबिन, मो0 सिराज अंसारी, इकबाल मेंहदी फैजी, रमाकान्त वर्मा, मनीष वर्मा, सिरीश वर्मा, आशीष वर्मा, शिवा वर्मा, अनुप यादव, सुमित वर्मा, अनुप वर्मा व अमित वर्मा आदि उपस्थित थे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!