Advertisement
सिद्धार्थनगर

वैलफेयर सोसाइटी के कार्यकर्ताओ ने सांसद व रेल मंत्री को भेजा पत्र गोरखपुर बढनी रूट पर ट्रेनोंके संचालन व शोहरतगढ स्टेशन की आरक्षण खिडकी खोलने की मांग

सिद्धार्थनगर – विजय पाल चतुर्वेदी

सिद्धार्थ वेलफेयर सोसाइटी के कार्यकर्ताओं व स्थानीय नागरिकों ने सांसद जगदंबिका पाल व रेल मंत्री भारत सरकार पीयूष गोयल को लिखित पत्र भेजकर उत्तर रेलवे क्षेत्र के गोरखपुर- बढ़नी वाया बलरामपुर गोंडा रेलवे लाइन रूट पर कोरोना संक्रमण के बाद पुनः ट्रेनों के संचालन करवाने की मांग की है। कस्बे स्थित शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन पर बंद पड़ी आरक्षण खिड़की खुलवाने का भी अनुरोध किया है। सिद्धार्थ वेलफेयर सोसाइटी के प्रबंधक व संयोजक वकार मोइज खान द्वारा लिखित पत्र भेजकर सांसद व रेल मंत्री से ट्रेनों के संचालन करवाने का अनुरोध किया है, पत्र में वकार मोइज़ खान ने कहा कि ट्रेन न चलने के कारण गोरखपुर, लखनऊ ,गोंडा आदि जगहों पर इलाज के लिए जाने वाले मरीजों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है, सिद्धार्थनगर जनपद व यहां के ग्रामीण इलाकों में यात्रा करने के लिए ट्रेन ही एकमात्र विकल्प है। शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन की आरक्षण खिड़की बंद होने से टिकट बुक करने में भी दिक्कत हो रही है।
छात्र नेता विष्णु उमर ने कहा है कि ट्रेन का संचालन ना होने से छात्र-छात्राओं, सरकारी कर्मचारियों, प्राइवेट कर्मचारियों, व्यापारियों, व स्थानीय नागरिकों को यात्रा करने के लिए प्राइवेट वाहनों का सहारा करना पड़ा है, जोकि मील का पत्थर साबित हो रहा है। छात्र नेता मोहम्मद शहजाद सिद्दीकी,विष्णु उमर, अरमान अंसारी, उपाध्यक्ष राहुल यादव, निलेश चौधरी, पूर्व महामंत्री रामू मौर्य, धर्मेंद्र जायसवाल, शाह मोहम्मद खान चंदन पांडे,सरवन, दानिश ने भी ट्रेनों के संचालन की मांग की है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Sorry !!