Advertisement
बाराबंकी

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिपोर्टर शीतला प्रसाद बाजपेई

रामनगर बाराबंकी । मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम मौसंडी गांव में एक विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। ससुरालवालों के मुताबिक फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली है।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद गोंडा के सूबेदार पुरवा निवासी रामबचन ने अपनी पुत्री माया (25) की शादी करीब तीन वर्ष पहले जनपद बाराबंकी के थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मौसंडी गांव निवासी पिंटू के साथ की थी। देर रात मृतक माया व उसके पति पिंटू के बीच आपसी कुछ कहासुनी हुई थी।माया ने घर के अंदर कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतक माया के दस माह की एक बेटी भी है।
फांसी किस कारण वश लगाई गयी है इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं पता चल सका है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मोहम्मद पुर खाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में जुटे है।
इस संबंध में मोहम्मदपुर खाला पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सूचना प्रेषण तक मायके पक्ष के लोग मौका ए स्थल पर नहीं पहुंचे थे। बताया जाता है कि मृतक माया के पिता की मौत हो चुकी है परिवार में माां और एक छोटा भाई है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!