Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

मकर संक्रांति के अवसर पर रेडक्रास की प्रेरणा से ऑंखें फाउण्डेशन द्वार में किया गया कम्बल वितरण

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। मकर संक्रांति के अवसर पर रेडक्रास की प्रेरणा से ऑंखें फाउण्डेशन द्वारा धरती पुरवा में कम्बल वितरण किया गया, जिसमें 125 वर्ष की अवस्था वाली प्रभुदेई भी शामिल रहीं।
कम्बल वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जैविक कृषि विशेषज्ञ फरहान अमीन ने कहा कि हर सक्षम व्यक्ति को अपने आस-पास किसी भी प्रकार से असमर्थ अक्षम लोगों की यथासम्भव मदद करनी चाहिए।
बंकी विकास खंड के ग्राम पंचायत पाटमऊ के उपग्राम धरती पुरवा में 65 वर्ष से अधिक अवस्था वाले, सभी दिव्यांग, सभी विधवा सहित अत्यंत जरूरत मंद जनों को फरहान अमीन ने अपने जनकल्याण मद से कम्बल वितरण किया।
कार्यक्रम कीअध्यक्षता कर रहे रेडक्रास सचिव प्रदीप सारंग ने कहा कि आँखें फाउण्डेशन द्वारा धरती पुरवा के बहुमुखी विकास तथा सामाजिक सांस्कृतिक, आर्थिक, शैक्षिक उन्नति हेतु धरती पुरवा को गोद लिए जाने के निर्णय की सराहना की और विश्वास प्रकट किया कि कम्बल वितरण से शुरू हुआ अभियान जल्द ही रंग लाएगा।
आँखें फाउण्डेशन के अध्यक्ष सदानन्द वर्मा के संचालन में सम्पन्न कार्यक्रम में आँखें फाउण्डेशन के निदेशक हरिप्रसाद वर्मा, समन्वयक रजत बहादुर, कोषाध्यक्ष अब्दुल ख़ालिक़, रमेश चन्द्र रावत ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!