अब तकअभी तकसिद्धार्थनगर

भाजपा महिला मोर्चा सिद्वार्थ नगर जिला अध्यक्ष कुमारी मोनी पाण्डे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के प्रति जताया आभार

कृषि विधेयक का विरोध करने वाले विपक्षी दल और कांग्रेस का असली चेहरा उजागर हुआ
भाजपा महिला मोर्चा सिद्वार्थ नगर जिला अध्यक्ष कुमारी मोनी पाण्डे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के प्रति जताया आभार

रिपोर्ट-रवि शंकर पाठक

सिद्धार्थनगर। भाजपा महिला मोर्चा की जिला सिद्वार्थनगर की जिला अध्यक्ष कुमारी मोनी पांडे ने कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए कृषि विधयेक लोकसभा एवं राज्यसभा के दोनों सदनों में कृषि विधेयक को पास कराकर किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके विकास की चिंता करते हुए नई योजना से लाभान्वित किया, इस ऐतिाहाहसिक निर्णय पर पीएम मोदी और कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।
सिद्वार्थ नगर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कुमारी मोनी पाण्डे ने कहा कि विधेयक का विरोध करने वाले कांग्रेस बसपा सपा जैसे विरोधी दलों ने अपनी किसान विरोधी नीतियों को उजागर कर अपनी ओछी मानसिकता को प्रस्तुत किया जबकि यह देश कृषि प्रधान देश है और किसानों के हित में बनने वाली योजनाओं का विरोध करना यह कांग्रेस की संस्कृति में आज से नहीं हमेशा से है उनको इस बिल का समर्थन करना चाहिए था जिससे हमारा देश और प्रदेश का किसान खुशहाल की ओर होता मोदी सरकार ने विरोध के बावजूद भी इस बिल को पास करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर और किसानों के विकास के लिए योजनाओं को संचालित किया यह है किसान हितेषी मोदी सरकार है।
भाजपा नेत्री कुमारी पांडे ने कहा कि कांग्रेस अच्छे कामों का आज से नहीं हमेशा से विरोध करती आ रही है देश को स्वतंत्र हुए कई वर्ष बीत गए अधिकांश देश पर कांग्रेस की सरकार है नहीं लेकिन जिन्होंने कोई कांग्रेसी नीति नहीं बनाई और अपने को गांधीवादी नेता कह कर किसानों के राजनीतिक बोट को हड़पने का काम उन्होंने किया अब नेहरू का देश नहीं रहा आज मोदी का देश है हर वर्ग और किसानों के लिए अपनी योजनाओं के माध्यम से लाभ दिलाने का काम किया है भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं जो कहा वह किया।
क्ुमारी पाण्डे ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में दूसरी बार देश की कमान संभालते ही उन्होंने किसानों के लिए पहली कैबिनेट प्रधानमंत्री सम्मान निधि के तहत छह हजार रूप्ये प्रतिवर्ष किसानों के खातों में डाली थी अब, इस विधेयक के पास होने स ेअब किसानों के खाते में दस हजार रूप्ये प्रतिवर्ष पहुंचेंगें, जिससे हमारा किसान सुद्रढ और मजबूत होगा, हमारा भारत आत्म निर्भर की और आगे बढेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की यह योजना किसानों के हित में आर्थिक सहारा बनेगी, देष के बुजुर्ग, गरीब किसान आर्थिक दृष्टि से कमजोर और गरीब किसानों को आर्थिक सहारा प्रधान करेगी। देष के पहले प्रधानमंत्री मोदी जी है जिन्होंने किसानों के हितों को और उनके विकास को आगे बढाने के लिए कार्य किया है। उत्तरप्रदेष की जनता भी इस योजना के लाभ लेने से खुषी है।

Related Articles

Back to top button