बाराबंकी

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजाकासिम के नेतृत्व में भारत रत्न संविधान परिषद के अध्यक्ष आदरणीय डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी की 130वीं जयन्ती केक काटकर हर्ष उल्लास से मनाई गई

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी।भाजपा के वरिष्ठ नेता राजाकासिम के नेतृत्व में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भारत रत्न संविधान परिषद के अध्यक्ष आदरणीय डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी की 130वीं जयन्ती केक काटकर हर्ष उल्लास से मनाई गई भाजपा अल्प संख्यक मोर्चे के जिला कार्यालय नागेश्वरनाथ बाल्मीकि बस्ती पर गोष्ठी का भी आयोजन किया गया गोष्ठी कार्यक्रम की आध्यक्षता बाल्मीकि समाज के बुजुर्ग अमीरे बाल्मीकि ने की गोष्ठी में मुख्य वक्ता प्रशान्त कुमार मिश्रा जी रहे गोष्ठी का संचालन कार्यक्रम आयोजक राजाकासिम ने किया सभी कार्यकर्ताओ ने अमीरे बाल्मीकि के चरण धोकर माला व अंगवस्त्र पहनाकर सच्ची श्रृद्धान्जलि बाबा साहब को दी सभी दलित समाज को सम्बोधित करते हुए श्री कासेम ने कहा कि बाबा साहब के नाम पर गैर भाजपाईयो ने राज किया व भ्रष्टाचार करके बाबा साहब की आत्मा को कष्ट पहुँचाया सपा बसपा व कांगेस ने मोदी जी ने कश्मीर से 370 व 35 । समाप्त कर बाबा साहब का अधूरा सपना पूरा किया समाज के अन्तिम पंक्ति में खडे हुए गरीब दलित को देश की मुख्य धारा से जोड़कर छुआ-छूत को मोदी जी ने समाप्त कर दलितों को सम्मान के साथ उनका हक दिया है।
आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मुख्य वक्ता जंग बहादुर पटेल, पुत्तू चौधरी, पूर्व प्रधान घनश्याम रावत, परमेशुर रावत, आदित्य बाल्मीकि, लालाराम चौहान, दिनेश कपरिया, विजय सिंह, फराज हुसैन ताहिरा किदवई, मो0 साबिर, नियामत रसूल, त्रिभुवन रावत माल्ती देवी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने महामारी का पालन गम्भीरता से किया।

Related Articles

Back to top button