Advertisement
अयोध्याबाराबंकी

बाढ़ पीड़ितों ने नायब तहसीलदार व बसंत मिश्रा का किया प्रशंसा

रिपोर्ट-समित अवस्थी मंडल संपादक प्रतिनिधि अयोध्या/देवीपाटन
बाराबंकी- रामनगर सूरतगंज क्षेत्र के अंतर्गत तराई क्षेत्र हेतमपुर में बाढ़ का कहर क्षेत्र वासियों के लिए मुसीबत बना हुआ है।
नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का पानी लोगों के घरों में घुस गया जिससे मजबूरन लोगों को नदी के बांध पर शरण लेनी पड़ी।
वहीं दूसरी ओर बाढ़ पीड़ितों को शासन प्रशासन द्वारा भोजन व दवाइयां और झुग्गी में रहने वाले परिवारों को त्रिपाल की व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है।
बंधे पर शरणार्थियों से जब भोजन व त्रिपाल के विषय में रिपोर्टर द्वारा वार्ता की गई तो शरणार्थियों ने बताया कि हमें भोजन पर्याप्त मात्रा में अच्छा वह शुद्ध मिल रहा है, और बरसात में सर छुपाने के लिए तहसील प्रशासन की ओर से त्रिपाल भी मुहैया कराया गया है, तहसील प्रशासन द्वारा हर संभव हमारी मदद की जा रही है, हर अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा हमारी समस्याओं को सुना जाता है और हमारी समस्या का निस्तारण किया जाता है।
वहीं दूसरी ओर शरणार्थियों ने नायब तहसीलदार वह तहसील के अन्य कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए बताया कि, बसंत मिश्रा द्वारा हमें समय-समय पर भोजन भी उपलब्ध कराया जा रहा है।
मौके पर यह भी देखने को मिला की नायब तहसीलदार रामनगर, अपने पूरे दलबल के साथ गांव से गांव में जाकर के ग्रामीणों का हालचाल पूछते नजर आए और समस्याओं को सुनकर के तुरंत समस्या का समाधान करने के लिए कर्मचारियों को निर्देशित किया गया।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!