Advertisement
अब तकअभी तकसिद्धार्थनगर

बलरामपुर जनपद के पत्रकार को जिंदा जलाए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन

बलरामपुर जनपद के पत्रकार को जिंदा जलाए जाने के संबंध में एसडीएम त्रिभुवन कुमार को ज्ञापन देते पत्रकारगण

पत्रकार को जिंदा जलाने में शामिल अपराधियों पर कार्यवाही की मांग

मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन

सिद्धार्थनगर डुमरियागंज। बलरामपुरजनपद के कोतवाली देहात अंतर्गत कलवारी गांव में पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के साथ एक अन्य को जिंदा जलाए जाने के संबंध में गुरुवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित डुमरियागंज एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। पत्रकारों द्वारा आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई व पीड़ित परिवार को सुरक्षा तथा पचास लाख रूपये आर्थिक मदद किए जाने की मांग की गई।

ज्ञापन के माध्यम से संगठन के संरक्षक नफासत रिज्वी और रविंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में आए दिन पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार मारपीट और हत्या की घटनाएं प्रकाश में आती रहती है जिसको लेकर समाचार संकलन में पत्रकारों में दहशत का माहौल है। सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठाए जिससे पत्रकार अपने को सुरक्षित महसूस कर सकें। तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय व नि. महामंत्री असगर जमील रिज्वी ने कहा है कि मृतक पत्रकार के परिजनों को सुरक्षा के साथ-साथ पचास लाख रूपये की आर्थिक मदद मुहैया कराए। इस दौरान जामिन रिज्वी, पंकज दुबे, अनुराग श्रीवास्तव, इंतजार हैदर, मगन पांडेय, मन बहाल दुबे, तौकीर असलम, राहुल सोनी, राहुल पांडे आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन 2

विज्ञापन 3

विज्ञापन 4

विज्ञापन 5
advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!