पुलिस के अच्छी कार्यशैली को देखते हुये। कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्रामीणों और समाज सेवीयों ने पुलिस कर्मचारियों पर पुष्प की वर्षा की

0
98

रिपोर्ट पुष्पेन्द्र कुमार वर्मा

बड्डूपुर ( बाराबंकी ) देश में कोरोना वायरस जैसी घातक महामारी को लेकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित लॉकडाउन चल रहा हैं। वही थाना अध्यक्ष कुर्सी के एस एचओ शशी कान्त यादव अपनी पूरी ठीम के साथ लॉक डाउन के समय हर गाँव गाँव जाकर गरीब असहाय लोगों को लंच के पैकेट बाँटते थे। और पैदल निकल रहे राहगीरों को भोजन और फल खिला कर उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे थे।
जब रविवार शाम को कुर्सी थाना अध्यक्ष शशी कान्त यादव, ओदार चौकी इचार्ज विजय सिंह, उमरा चौकी इचार्ज अंजेश सिंह, जब अपनी पूरी पुलिस फोर्स के साथ कस्बा कुर्सी में रूट मार्च निकाल रहे थे। तो बीते दिनों में पुलिस के अच्छी कार्यशैली को देखते हुये। कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्रामीणों और समाज सेवीयों ने पुलिस कर्मचारियों पर पुष्प की वर्षा की और प्रत्येक सिपाही को नाश्ता और मास्क सैनिटाइजर वितरित किया गया। इस मौके पर शिव दयाल, जायसवाल,सुनील जायसवाल,राम गोपाल निगम,विपिन मौर्य,मोहम्मद रियाज,मोहम्मद जावेद,मोहम्मद इमरान,सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here