अब तकअभी तकबाराबंकी

नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में युवा मंडल विकास कार्यक्रम के अंतर्गत युवा मंडल का गठन पुनर्गठन कार्यक्रम का किया गया आयोजन

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

बाराबंकी। नेहरू युवा केंद्र बाराबंकी के तत्वाधान में राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक सत्येंद्र कुमार की अध्यक्षता में युवा मंडल विकास कार्यक्रम के अंतर्गत युवा मंडल का गठन पुनर्गठन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में थानाध्यक्ष कोठी रितेश कुमार पांडेय जी उपस्थित रहे।
श्री पांडेय ने कार्यक्रम में युवा मंडल के गठन की परिचर्चा के साथ यातायात नियमों व नारी सशक्तिकरण के बारे में जागरूक किया और कहा कि नेहरू युवा मण्डल के माध्यम से युवाओं में राष्ट्र व समाज के प्रति संवेदनशील बनाया जाए तो युवाओं की अपराध में संलिप्तता को रोका जा सकता है।
कार्यक्रम अध्यक्ष राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक सत्येंद्र कुमार ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि खेल के साथ साथ हम सभी को सामाजिक जागरूकता अभियान में भी शामिल होकर अपने व्यक्तित्व के विकास के साथ समाज सुधार करना चाहिए।
ज्योति मंडल अध्यक्ष जूली वर्मा ने विचार रखते हुए कहा कि बालिकाओं की शिक्षा और आत्मनिर्भरता ही उनको मजबूत बनाती है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से काजल कुमारी, ज्योति,अंकित कुमार, कुलदीप कुमार, साजन कुमार, के साथ-साथ युवा मंडल के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button