Advertisement
बाराबंकी

दिलावलपुर चौकी इंचार्ज पर अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल करने का आरोप, शिकायत

बाराबंकी जिले के बनीकोडर विकासखंड के ग्राम सभा मझौटी के ग्राम प्रधान द्वारा चकमार्ग पटाई का विरोध होने पर प्रधान पति की शिकायत पर पहुंची पुलिसकर्मी के फोन पर दिलावलपुर चौकी इंचार्ज द्वारा प्रधान प्रतिनिधि से अभद्रता व अशब्दों इस्तेमाल किए जाने आरोप है। इसकी शिकायत आईजी आर एस पोर्टल के माध्यम से की है।

क्योंकि दर्जनों ग्रामीणों के सामने अपमानित कर छवि धूमिल की है।कार्यवाही किए जाने की मांग की है। इस बाबत सीओ रामसनेहीघाट से भी शिकायत दर्ज कराई है।
मामला अंसद्रा थाना से संबंद्ध दिलावलपुर चौकी क्षेत्र के मझौटी गांव का है। जहां प्रधान अनीता यादव के प्रतिनिधि व पति मनोज यादव का कहना है
गाटा संख्या 105 व 90 चकमार्ग श्रेणी में दर्ज है। जिससे गजोधर यादव घर से जगजीवन के ड्यूबेल तक 8 सौ मीटर पटाई कार्य प्रस्तावित है।रविवार सुबह मनरेगा मजदूरों के साथ पढ़ाई शुरू था।आरोप है कि यहां गांव निवासी आरोपी किसान भाई लाल,देवराज, देशराज,शेषराज पटाई विरोध करने लगे।प्रधान प्रतिनिधि की शिकायत पर पहुंची पीआरवी 4474 सिपाही प्रमोद यादव ने चौकी इंचार्ज दिलावलपुर कन्हैया यादव से फोन पर वार्ता कराई। आरोप है कि चौकी इंचार्ज के तल्ख तेवर से बात करते अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने लगे। फोन पर जमकर लताड़ा है। फोन स्पीकर पर था। यहां सब मजदूरों ने सुना है। प्रधान अनीता देवी द्वारा दिनेश कुमार सिंह को दिए गए पत्र में मजदूर रामप्रवेश कुमार,अजय कुमार, विक्रम,ओमप्रकाश, जगजीवन,चेतराम, जसकरन व रामकरन आदि के घटना के साक्षी हैं। इसमे प्रधान रसूलपुर अर्चना देवी का भी समर्थन है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!