Advertisement
बाराबंकी

भारतीय किसान मजदूर यूनिट सिंघानिया गुट की तरफ से होली मिलन समारोह कार्यकर्ता सम्मेलन का किया गया आयोजन

संवाददाता मान बहादुर सिंह
बाराबंकी के तहसील हैदरगढ़ क्षेत्र रैनी गांव मे भारतीय किसान मजदूर यूनिट सिंघानिया गुट की तरफ से होली मिलन समारोह कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष एसके सिंघानिया रहे।राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि अगर किसी भी किसान को समस्या है तो मेरा संगठन सदैव तत्पर खड़ा है हमारा संगठन केवल डिसीप्लिन में नंबर वन ही नही बल्कि किसानों की हर समस्या के समाधान संगठन के माध्यम से किया जाता है। किसानों का मुकदमा चाहे हाईकोर्ट में चाहे सुप्रीम कोर्ट हो। मैं किसानों का मुकदमा फ्री में लडूंगा। किसान अन्नदाता होता है किसान को कोई भी परेशान करता है तो मेरे संगठन के सभी पदाधिकारी शासन प्रशासन तक पहुंच कर न्याय दिलाएगा।
किसान कार्यकर्ताओं ने बताया कि किसानों का गन्ना और गेहूं का मूल्य बढ़ाया जाए। किसानों ने सरकार पर निशाना साधते हुए बताया कि सरकार मुस्लिम, हिंदू की बातें करती हैं। किसानों को प्रताड़ित करते हैं । किसान सुबह , शाम खेतों में काम करते हैं उनकी आवाज बस खेतों और गांव तक ही रह जाती। किसानों की आवाज को विचौलिया किसम के लोग सरकार तक नहीं पहुंचने देते हैं। किसान संगठन के महामंत्री ने बताया कि संगठन में आप लोग मिलजुलकर हिस्सा लो जिससे संगठन बहुत ऊपर तक जाए मजबूत हो। तभी हम किसान भ्रष्टाचार अधिकारियों से लड़ पाएंगे । हमेशा गरीब की रोटी अमीरों के घर जाती है। 10 बीघा के काश्तकार के लोग होते हैं उन्हें अधिकारियों के द्वारा बिना जांच कर ही आवास लाल राशन कार्ड आवंटन कर दिया जाता है। गरीब को सरकार की ओर से मिलने वाली योजनाओं से वंचित रखा जाता है अगर किसान संगठन मजबूत होगा तो कोइ भी किसानों के साथ गलत नहीं करेगा।
मौके पर अयोध्या मंडल अध्यक्ष विशाल वर्मा, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह गौतम, अजीत वर्मा , शिवमंगन रावत, अनुभव विश्वकर्मा, घनश्याम रावत, जितेन्द्र पेंटर, इस मौके पर काफी किसान कार्यकर्ता मौजूद रहे

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!