मैनपुरी

डीएम, एसपी लगातर कर रहे जनपद में जगह जगह भ्रमण, जरूरतमंदो को वितरित कर रहे राहत सामिग्री

कुछ इलाके जहां पाए गए कोरोना संक्रमित वहां नही मिली राहत

रिपोर्ट हिमांशु यादव भोगांव मैनपुरी

जनपद मैनपुरी। जहां हमारा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है। इस जंग में हमारे देशवासी सुरक्षित रहे जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा लॉकडाउन कर दिया है। पहला लॉकडाउन के दौरान मिली सफलता को विजय श्री में तव्दील करने के लिए लॉक डाउन का दूसरा भाग चल रहा है। इस लॉकडाउन में किसानों सहित अन्य लोगो को सोमवार से प्रशासन ने राहत प्रदान की है। इस राहत का असर था कि वाजार में सोमवार को चहल पहल देखने को मिली। मंगलवार को भी वाजारों में रौनक देखने को मिली।
बताते चले कि जिलाधिकारी ने शासन के आदेश पर सोमवार से लॉक डाउन के दौरान जनपद वासियों को कुछ छूट प्रदान कर दी। जिसके चलते नगर के प्रमुख वाजारों में रौनक देखने को मिली। पिछले कुछ दिनों से जिन वाजारों में वीरांनी देखने को मिलती थी वहां पर सोमवार से कुछ रौनक देखने को मिली है। इस छूट का ही नतीजा है कि लोग अपने जरूरी कामों को निपटा रहे है।
वहीं लॉकडाउन के दूसरे चरण में जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह व पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय बराबर मेहनत कर रहे है। वह जनपद में जगह जगह पर भ्रमण करके जायजा ले रहे है। कि हमारे जनपदवासी कहीं परेशान तो नही है। मंगलवार को भी डीएम, एसपी सुवह से ही जनपद में भ्रमण के लिए निकले और नागरिको से संवाद करके जानकारी भी कि किन किन कामों में छूट मिली है किन किन कामों को निपटाना है क्या करना क्या नही करना है। उसके वाद जरूरतमंदों को राहत सामिग्री भी प्रदान की। तथा कहा कि किसी प्रकार की दिक्कत हो तो उन्हे सूचित करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button