Advertisement
मैनपुरी

डीएम, एसपी ने नगर में पैदल भ्रमण करके परखी व्यवस्थाएं लोगो से संवाद करके परेशानी पूछकर लॉकडाउन का पालन करने की कर रहे अपील

रिपोर्ट हिमांशु यादव भोगांव मैनपुरी

जनपद मैनपुरी । कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान जनपद के जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह व पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय जीतोड़ मेहनत कर रहे है। जो जनपद की जनता के हितों का बखूवी ध्यान रखे हुए है। जो लगातार भ्रमण करके जनता से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी कर रहे है।
बताते चले कि सोमवार को जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह व पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय के द्वारा मय पुलिसवल के साथ नगर का पैदल भ्रमण करके लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। जिन्होने भ्रमण के दौरान नागरिको से संवाद करके उनकी परेशानी पूछी और अन्य जानकारियॉ भी जुटाई। उन्होने भ्रमण के दौरान नागरिको से कहा अगर किसी प्रकार की परेशानी है तो कन्ट्रोल रूम को जानकारी दें। परेशानी हल की जाएगी।
उन्होने लोगो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए जनता के सहयोग की आवश्यकता है। नागरिक प्रशासन का सहयोग करें। अगर जनता का सहयोग मिलता रहा तो कोरोना को हराने के इरादें मजवूत होगे। जनता से अपील है कि जनता लॉकडाउन का पालन करें। लोग अपने घरों में ही रहें। नागरिको को भरोसा दिलाते है कि कोरोना हारकर भाग जाएगा।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Sorry !!