Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

जैदपुर के विधायक गौरव कुमार रावत को टेस्टी बाइट स्थित आवास पर नजरबन्द कर पूर्व में प्रस्तावित पद यात्रा में जाने से गया रोका।

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट
बाराबंकी।उत्तर प्रदेश की तानाशाह सरकार ने आज जैदपुर के विधायक गौरव कुमार रावत को टेस्टी बाइट स्थित आवास पर नजरबन्द कर पूर्व में प्रस्तावित पद यात्रा में जाने से रोका।
आज सुबह 6 बजे से ही उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस के अधिकारी प्रदेश सरकार के इशारे पर विधायक के आवास पर पहुॅच गए और विधायक गौरव कुमार रावत के पूर्व में निर्धारित जैदपुर कस्बे में पदयात्रा कार्यक्रम में जाने से रोका। गौरव रावत ने कहा कि किसानों की आय बढ़ाने व उनकी आमदनी दो गुना करनेका वादा करने वाली बात कर किसानों के साथ धोखा दिया गया है। अब उस गरीब किसान की जमीन खरीदने की तैयारी है। कृषि विधेयक लाकर भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद कर रही है। समाजवादी पार्टी ने किसानों के हित में जो व्यवस्थाए की भाजपा सरकार ने उन्हे बर्बाद कर दिया अखिर बेचारा किसान क्या करे? किसान आत्म हत्या करने को मजबूर हो रहा है।
उक्त अवसर पर विधायक प्रतिनिधि मो0 रिजवान संजय, जिलाउपाध्यक्ष व जैदपुर प्रभारी कामता प्रसाद यादव, पिछडा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव विश्राम पाल, झितिज वर्मा, मो0 जावेद, सीता सरन, मोहित यादव, धीरज रावत, जैदपुर चेयरमैन मो0 रियाज, गोलू रावत, पवन यादव, रवि यादव समेत आदि लोग थे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!