जनपद में अपनी एक अहम छाप छोड़ने वाले भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने वाले कर्त्तव्यनिष्ठ जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा का जनपद बलिया ट्रांसफर होने पर विदाई समारोह का किया गया आयोजन

0
8

सन्तकबीरनगर।जनपद में अपनी एक अहम छाप छोड़ने वाले भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने वाले कर्त्तव्यनिष्ठ जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा का जनपद बलिया ट्रांसफर होने पर विकास भवन के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया है।
विदाई समारोह के अवसर पर ईमानदारी से अपने दायित्व का निर्वहन करने वाले श्री मिश्रा का जिक्र करते हुए मुख्य विकास अधिकारी अतुल कुमार मिश्र ने कहा कि श्री मिश्रा के कार्यशैली में एक अलग अंदाज है । वे एक कर्त्तव्य निष्ठ अधिकारी हैं । उनसे हम सब लोगों को दायित्व निर्वहन की सीख लेने की जरूरत है । इसी कड़ी में अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि एक अच्छे अधिकारी की पहचान उसकी कार्यशैली होती है जो उसके दायित्व को दर्शाता है श्री मिश्रा उन्ही में से एक है । इनके व्यक्त्तित्व में कर्त्तव्य परायणता की झलक सीधे तौर पर देखी जा सकती है ।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह , अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह , कोआर्डिनेटर देवेन्द्र मणि त्रिपाठी , अखिलेश शर्मा सहित सोशल आडिट टीम के पदाधिकारी और सदस्य गण मौजूद रहे ।