Advertisement
अब तकअभी तकबाराबंकी

चोरों ने कमरे में रखी नकदी सहित लाखों का कीमती सामान कर ले गए चोरी

रिपोर्ट अनिल कुमार सोनी

बड्डूपुर (बाराबंकी) सोमवार रात चोरों ने एक मकान में छत के रास्ते अंदर प्रवेश कर गए । चोरों ने कमरे में रखी नकदी सहित लाखों का कीमती सामान चोरी कर ले गए।वारदत की जानकारी सुबह होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।वहीं एक दूसरे गांव में चोरों ने एक दो भैंस चोरी कर ले गए।
कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम अनवारी निवासी अफ्शार अहमद का परिवार सोमवार रात भोजन करने के अपने कमरे बच्चों के साथ सो गया।इसी बीच चोर छत के रास्ते मकान में घुस गए।चोर कमरे में रखे बक्से व अलमारी का ताला तोड़ सामान लेकर फरार हो गए।सुबह अफ्शार की पत्नी झाड़ू लगाने कमरे में पहुंची तो ताला टूटा देख अवाक रह गई।कमरे में बिखरे सामान देख शोर मचाने लगी ।अफ्शार अहमद ने बताया कि चोर छत के अंदर घुसे गए। चोरों ने अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखी डेढ़ लाख की नकदी ,तीन विदेशी कंबल, कीमती कपड़े, करीब पांच तोले की सोने की चेन, तीन पाजेब, एक करधन, दो सोने की अंगूठी, तीन नाक की कील, एक मांग टीका, तीन सेट कान की बाली, एक सेट झुमका सहित करीब पांच लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी।उमरा चौंकी इंचार्ज सैलेंद्र आजाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
वहीं दूसरी घटना कुर्सी थाना क्षेत्र के पिलेहटी में हुई । सोमवार रात गांव निवासी किसान जहीर गाजी की मकान के बाहर बधीं दो भैंस भैंस चोर खोल ले गए।सुबह होने पर जब किसानों भैंसों को चारा देने के लिए उठा तो मौके पर भैंस न मिलने से अवाक रह गया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!