बाराबंकी

घाघरा नदी के तेज बहाव व बाढ़ के पानी में श्याम बिहारी को डूब जाने की घटना की मजिस्ट्रेटी जाॅच हेतु जिला मजिस्ट्रेट द्वारा अपर जिलाधिकारी को नामित करते हुए एक सप्ताह में जाॅच पूर्ण कर आख्या प्रस्तुत किये जाने हेतु किया गया निर्देशित

स्टेट हेड शमीम की रिपोर्ट

रामनगर बाराबंकी।।अपर जिला मजिस्ट्रेट, बाराबंकी द्वारा बताया गया कि ग्राम बांसपुर मजरे बतनेरा परगना भिटौली, थाना मोहम्मदपुर खाला, तहसील रामनगर बाराबंकी में 18 अगस्त, 2020 को लगभग 11 बजे श्याम बिहारी पुत्र हरिप्रसाद हेतमापुर बंधे पर अपने जानवरों को अपने पुत्र अंगद आयु लगभग 12 वर्ष के साथ चारा डाल रहे थे, उसी समय बंधे पर खड़ी एक छुट्टा गाय ने उक्त दोनों को धक्का मार दिया। छुट्टा जानवर के धक्के के कारण श्याम बिहारी व अंगद बंधे से सटे हुए घाघरा नदी की बाढ़ के पानी में जो तेजी से बह रहा था एवं गहरा था, गिर गये और गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगे। आस-पास के लोग बचाने हेतु घाघरा नदी में कूदे, जिसमें अंगद नाबालिग आयु 12 वर्ष को बचा लिया, किन्तु श्याम बिहारी घाघरा नदी के तेज बहाव व बाढ़ के पानी में डूब गये। उक्त घटना की मजिस्ट्रेटी जाॅच हेतु जिला मजिस्ट्रेट द्वारा अपर जिलाधिकारी, बाराबंकी को नामित करते हुए एक सप्ताह में जाॅच पूर्ण कर आख्या प्रस्तुत किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।
इस प्रकरण के सम्बन्ध में जानकारी रखने वाले जिस किसी भी व्यक्ति को अपना साक्ष्य अंकित कराना है तो वह एक सप्ताह के अन्दर किसी भी कार्य दिवस में अपर जिलाधिकारी, बाराबंकी के कार्यालय में पूर्वान्ह 10 बजे से सायं 5 बजे के मध्य उपस्थित होकर अपना साक्ष्य अंकित करा सकता है अथवा साक्ष्य प्रस्तुत कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button