Advertisement
बाराबंकी

पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की

अरविंद सिंह गोप ने नियुक्ति किया आयशा अहमद को सपा महिला सभा का उपाध्यक्ष

अरविंद सिंह गोप ने नियुक्ति किया आयशा अहमद को सपा महिला सभा का उपाध्यक्ष

बाराबंकी समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर जनपद के विभिन्न थानों में घटित घटनाओं में जान गवाने वाले लोगों के परिवार वालों से मिलकर अपना दुख प्रकट किया।
जिसमें ग्राम लहड़रा के मृतक सालिक राम यादव पुत्र जगन्नाथ की डूबने से मौत हो गई थी,ग्राम बड़नपुर के मृतक सुधीर निषाद की सांप काटने से मौत हुई और ग्राम देवीगंज,की मृतका बबिता जायसवाल पत्नी अनिल जायसवाल की करंट लगने से मौत हुई थी तथा शहादत गंज के कल मूर्ति विसर्जन में कल्याणी नदी में डूबने से मरने वाली मुन्नी देवी के परिवारी जन से मिलकर ढांढस बंधाया और संतावना देते हुए कहा कि हम और समाजवादी पार्टी इस दुख की घड़ी में आपके साथ हैं।इस दर्दनाक घटना से हम सब लोग आहत हैं। हम इस दर्दनाक घटना में अपनी जान गवाने वाले को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।जिला प्रशासन और सरकार से यह मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार के लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान करे।क्योंकि मरने वाले लोग सभी किसान परिवार से आते हैं। सभी को मुआवजा राशि देने की आवश्यकता है। हम सब के नेता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अखिलेश यादव की सरकार ने किसान दुर्घटना बीमा योजना चलाई थी जिससे परिवार के कमाने वाले की मृत्यु के उपरान्त उसे मुआवजा राशि 24 घंटे के अन्दर प्राप्त हो जाती थी।पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता करके जल्द पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा।तत्पश्चात पूर्व मंत्री शहादतगंज मौके पर पहुंचे और नदी का विकराल रूप देख कर दंग रह गए,गोता खोर की मदद से एक और मृतक धर्मेंद्र कश्यप की लाश बरामद हुई है।एमडीआरएफ की टीम की मेहनत रंग लाई। श्री गोप ने सभी जवानों की प्रशंसा की।
इसी क्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने तेज तर्रार समाजसेवी महिला आयशा अहमद को पार्टी में शामिल कराते हुए जिला समाजवादी पार्टी महिला सभा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।और महिलाओं को जोड़ने के लिए मेहनत करने को कहा है। उसके बाद पूर्व मंत्री सूरतगंज के ग्राम अब्दुल्ला पुर मजरे मौसंडी पहुंच कर सपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए अभी से जुट जाने को कहा।आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी हम सब के नेता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे।तभी जाकर गरीब,किसान, मजदूर, महिलाओं, बेरोजगारों के चेहरे पर मुस्कान आयेगी।
इस मौके पर मा मंत्री जी के साथ मुख्य रूप से मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय वर्मा बबलू, नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू,सरताज चौधरी,नेहा सिंह आनन्द, सरोज मौर्य, इंतखाब आलम नोमानी, आकाश यादव, शाद चौधरी,जय सिंह यादव,शिव कुमार यादव, वासिफ एडवोकेट, अमरेंद्र सिंह बबलू, बीके सिंह, मनमोहन, सिंह, विकास सिंह बिसेन,प्रदीप शर्मा गुड्डू,अतीक चौधरी,पारस चौहान, सईद उर रहमान अंसारी, मोसलमान,अतुल सिंह,पवन कुमार यादव,दिलीप कुमार,रामसहारे,मेराज अली,कुर्बान,पुत्तन,प्रवेश कुमार,रामतीरथ, सरताज, अली हुसैन,राम प्रसाद,मनोज कुमार, रमेश चंद्र,शांतराम यादव,विशेषर चौहान, रोहित कुमार,छोटे लाल,शिवचरण,संतोष बीडीसी, सुनील कुमार,श्यामू यादव,चंद्रशेखर पाल, राकेश,यादव,शिव प्रसाद यादव,गणेशी यादव, प्रभात शुक्ला,आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!