रिपोर्ट हिमांशु यादव मैनपुरी

– दर्द की दवा ली उसके बाद बीमारी बढ़ती ही चली गई, परिजनों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए

जनपद मैनपुरी थाना क्षेत्र किशनी चौकी कुसमरा के ग्राम पंचमपुर निवासी सिपाही की आगरा में मौत हो गई। सिपाही के पुत्र का कहना है कि कंधे में दर्द हुआ उसकी दवा मेडीकल से ली उसके बाद बीमारी बढ़ती ही चली गई। प्रशासन ने उन्हे एसएन मेडीकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड भी भर्ती कराया था। शुक्रवार की सुवह बेंटीलेटर पर रखा गया। बेंटीलेटर पर ही मौत हो गई।
बताते चले कि कस्वा के निकटवर्ती ग्राम पंचमपुर निवासी सतीश शाक्य पुत्र इतवारी लाल आगरा में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात थे। जिनकी ड्यूटी आगरा के रेड जोन धूलिया गंज में हॉटस्पॉट पर थी। उनके बेटे वीरेश के अनुसार शनिवार को उनके कंधे में दर्द हुआ जिसके बाद उन्होंने मेडिकल से दवा लेकर खाई उसके पश्चात परेशानी बढ़ती ही गई ज्यादा बीमारी बढ़ने पर आगरा प्रशासन ने उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में एडमिट कराया जहां उन्हें 2 दिन आइसोलेशन में रखा गया आज शुक्रवार की सुबह उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया जहां पर उन्होंने बीमारी के चलते दम तोड़ दिया। जिसमें उनकी पत्नी जगराम देवी पुत्र वीरेश इस समय आगरा में ही है तथा उनका एक पुत्र बृजेश कुसमरा में घर बनाकर रह रहा है। बृजेश की पत्नी नेहा 14 अप्रैल को आगरा से वापस कुसमरा आई थी। जिसके बाद से वह कुसमरा में ही है उनकी मृत्यु के बाद घर में मातम फैल गया तथा नगर में यह विषय लोगों की चर्चा का विषय बना मामले की जानकारी होते ही इंस्पेक्टर किशनी ओमहरि बाजपेई व चिकित्सा अधिकारी किशनी प्रदीप गुप्ता अपनी टीम के साथ पहुंचे जहां पर उन्होंने बृजेश की पत्नी नेहा को व उसकी 1 वर्षीय पुत्री को जवाहर नवोदय विद्यालय भोगांव सैंपल के लिए भेजा तथा बृजेश को भी आगरा से लौटने के पश्चात सैंपल कराने को कहा तथा गांव में मौजूद सतीश की मां चंद्रवती के साथ-साथ अन्य सभी परिजनों को मिलाकर 10 लोगों के टेंपरेचर चेक किए।

चाचा के परिजनों को किया होम क्वारंटाईन

गांव पंचमपुर पहुची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जहां सिपाही के परिजनों के सैंपल जांच के लिए भेजे। तथा सिपाही सतीश के चाचा के परिजनों को होम वरंटाईन किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here