Advertisement
बाराबंकी

क्षेत्र में बहेगी विकास की गंगा रुके हुए विकास को गति देना हमारी प्राथमिकता- हाजी कलीमुद्दीन

रामसनेही घाट,बाराबंकी।

अहमदपुर। जनपद के ब्लॉक बनीकोडर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत अहमदपुर प्रधान प्रत्याशी कलीमुद्दीन अहमद लगभग 24 घण्टों तक चली कश्मकश टक्कर में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी शिव कुमार रावत को 1011 वोटों के बड़े अंतर से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की।
आपको बतातें चलें कि जनपद के ब्लॉक बनीकोडर के ग्राम पंचायत अहमदपुर सीट पर कुल 2 प्रत्याशी मैदान में थे जिसमें कलीमुद्दीन अहमद ने कुल 2000 वोट प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी शिव कुमार रावत को 1011 वोटो के भारी अंतर से शिकस्त देकर ऐतिहासिक विजय हासिल की।
ग्राम पंचायत अहमदपुर में हिन्दू – मुस्लिम कौमी एकता की मिशाल कहे जाने वाले कलीमुद्दीन अहमद ने सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास वाली बात कह कर गाँव के विकास ,तरक्की एवम् प्रगति के लिए लोगों को अश्वासन दिया , और नारे का रूप दे कर कहा,,,
छोड़ो कल की बातें ,कल की बात पुरानी ,
नये दौर में लिखेंगे हम सब मिल कर नई कहानी ।
लगभग 10 वर्षों बे बाद अहमदपुर में प्रधानी आने के बाद ग्रामवासियों में एक गजब की खुशी एवम् जोश और एकता का माहौल देखने को मिल रहा है,
जीतने के बाद निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुपालन करते हुए कोई विजय जुलूस नही निकाला गया और जीतने के बाद कलीमुद्दीन ने बताया कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास रहेगा उनका प्रयास रहेगा कि जो गांव विकास की धार में पीछे रह गए है उन्हे मुख्य धारा में लाया जाएगा।
कलीमुद्दीन अहमद के जीतने की खुशी के अवसर पर क्षेत्र के हजारों लोगो ने उन्हें इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दी।

वही दूसरी तरफ क्षेत्र पंचायत सदस्य (बी०डी०सी०)प्रत्याशियों ने खूब दम खम दिखाया आपको बताते चलें की वार्ड नं० 6 से 10 में कुल 11 प्रत्याशी मैदान में थे ,युवा बी०डी०सी० प्रत्याशी मो० सलमान उर्फ गुड्डू राज ने 47 वोटों से जीत हासिल की।
वही दूसरी तरफ वार्ड नं०11 से 15 में 5 प्रत्याशी मैदान में थे युवा (बी०डी०सी०)प्रत्याशी मो० फारूक उर्फ मुन्ना भैय्या ने 527 वोटों के भारी अंतर से जीत कर एक इतिहास रच दिया, जो कि क्षेत्र में एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!