आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

0
27

रिपोर्ट -बाराबंकी ब्यूरो चीफ दिलीप कुमार मिश्रा

फ़तेहपुर, बाराबंकी। आगामी त्योहारों को लेकर फतेहपुर थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई जिसमें, दीपावली के त्यौहार के सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु चर्चा की गयी।

ज्ञात हो कि आगामी त्यौहारों को लेकर थाना फतेहपुर में क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में दोनों धर्मों के धर्मगुरूओं समेत क्षेत्र के सम्मानित लोगों ने हिस्सा लिया।

शांति समिति की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार ने कहा की आगामी त्यौहारों को हम सभी मिलकर शांति पूर्वक मनाएं, और जहां तक हो सके प्रदूषण फैलाने वाली वस्तुओं का इस दिवाली में प्रयोग ना किया जाए यह हम सबकी जिम्मेदारी है इस लिए खुद जागरूक हो और अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें। कोतवाली प्रभारी संजय मौर्य ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब की यह जिम्मेदारी है कि आने वाले त्योहारों को हम सभी शांतिपूर्वक मनाएं और इन त्योहारों में विघ्न डालने वालों से पुलिस शक्ति से निपटेगी कोई भी व्यक्ति अगर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि तत्काल पुलिस को सूचित करें। ताकि पुलिस माहौल बिगाड़ने वालों के प्रति कड़ी कार्रवाई कर सके। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार, नायबतहसीलदार पुष्कर मिश्रा, कोतवाली प्रभारी संजय मौर्य, डा समर सिंह, डॉ जमालुद्दीन, देशराज प्रधान, आशीष प्रधान, रामू वर्मा समेत तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।