Advertisement
बाराबंकी

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत

बाराबंकी असंद्रा थाना क्षेत्र के खालेकपुरवा गांव पास रविवार शाम बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन रौदते हुए निकल गया।  जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की शिनाख्त क्षेत्र के सालाभारी निवासी युवक के रूप में की।पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।
अज्ञात वाहन ने कुचलाने से मौतः घटना असंद्रा थाना क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग स्थित खालेकपुरवा गांव के पास हुई है। जहां सिद्धौर चौकी क्षेत्र के सालाभारी गांव निवासी कमाल सिंह (35) पुत्र राम प्रकाश सिंह बाइक से भिटरिया की ओर जा रहा था। लेकिन उक्त गांव के पास पहुंचते ही पीछे से निकला तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार युवक सड़क पर जा गिरा और वाहन उसे रौदते हुए निकल गया। जिससे युवक का चेहरा पूरी तरह से कुचल गया। जिससे  घंटों उसकी पहचान होने में दिक्कतें आई। लेकिन  स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस व परिजन ने मृतक को सालाभारी गांव निवासी के रूप में  शिनाख्त कर ली। पुलिस ने शव को पीएम को भेज दिया है। घटना के बाद घर पर कोहराम मचा है।
3 दिन पहले आया था घरः मृतक के पिता राम प्रकाश ने बताया कि पुत्र पॉलिटेक्निक में शटरिंग का कार्य करता था। 3 दिन पहले वह घर आया था। किसी काम को लेकर देवीगंज की ओर गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के  तीन बच्चों में राजा (7) बंटी (5) और बबली (3) हैं। जिनका रो रो कर बुरा हाल है।
इस सम्बंध में असन्द्रा थाना अध्यक्ष शिवकांत त्रिपाठी का कहना है कि पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज आगे कार्यवाही की जा रही है।

advertisement

Related Articles

Back to top button
error: Sorry !!